google-site-verification=6xcUDjAQxVU8py4ky-PYD591wga6QzAUUJwQJoYBjVU
google.com, pub-2868529537931252, DIRECT, f08c47fec0942fa0
उत्तर प्रदेश

कानपुर न्यायालय ने अभ्यस्त अपराधी महिला अलिसा अंसारी पर की 83 की कार्रवाई पुलिस आयुक्त कानपुर नगर कड़े निर्देश क्यों नहीं दे रहे है

हेमंत श्रीवास्तव की रिपोर्ट

कानपुर  आखिर न्यायालय के आदेशों का थाना जूही जनपद कानपुर नगर पालन क्यों नहीं कर रहा है राशि के आदेश जारी होने पर आखिर क्यों इस मामले में मौन धारण करें बैठा है। जारी करे थाना प्रभारी को सख्त आदेश। किसी भी हाल में अभ्यस्त अपराधी महिला अलीशा अंसारी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर न्यायालय के आदेश आने पर जेल भेजा जाए जो 6 साल से माननीय न्यायालय को गुमराह कर कार्यवाही से बचती आ रही है शकेरा स्टेट अनवर गंज थाना रायपुरवा ससुराल घर में चिपकाया गया 83 का नोटिस।

पुलिस को दिए जाए सख्त आदेश किसी भी हाल में अलीशा अंसारी को गिरफ्तार कर शुक्लागंज थाना गंगाघाट जनपद उन्नाव से कानपुर लाया जाए।

अब देखना है पुलिस आयुक्त न्यायालय के आदेशों के मान सम्मान रखने के लिए थाना जूही फरवरी को अभ्यस्त अपराधी महिला को गिरफ्तार कर लाने के क्या आदेश जारी करते हैं।

कानपुर नगर के कई थानों में दर्ज है पति से लेकर ससुराल जन पर कई अपराधिक मामले। अभ्यस्त अपराधी का पति (1)जान मोहम्मद उर्फ हो जानू जेठ (2 )वली मोहम्मद( 3) नजर मोहम्मद महिला बेटियों के घर में घुसकर बलात्कार करते आ रहे इन पर सन 2008 से सन 2022 तक कई अपराधिक मामले कानपुर नगर के कई थानों में दर्ज है बलात्कारी की पत्नी अलीशा अंसारी पर 2016 से सन 2022 तक कानपुर नगर के विभिन्न थानों में कई संगीन अपराध के मामले दर्ज है और 83 की कार्रवाई के आदेश गिरफ्तारी के जारी है कानपुर नगर से बोरा बिस्तर समेट कर अलीनगर गायत्री नगर वार्ड नंबर 18 शुक्लागंज थाना गंगाघाट जनपद उन्नाव गिरफ्तारी से बचने के लिए भाग आई है परंतु यूपी पुलिस की कार्यशैली की तारीफ करनी होगी अपराधी को अपने पर आ जाए तो खोदकर निकाल कर ले आती है अपराधी कितना भी संगीन कितना चालाक हो अगर पुलिस अपने पर आ जाए तो अपराधी पुलिस के नाम से कांप उठता है कानपुर पुलिस अपनी इस कार्यशैली में आगे है और कई अपराधी को पकड़कर जेल भेजने में महारत हासिल है सवाल यह उठता है बकरे की खैर कब तक मनाई जाएगी कभी ना कभी एक दिन छुरी के नीचे आएगी समय ही बलवान होता है अब देखना है अलीशा अंसारी को कानपुर पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेजने में क्या सफल होती है न्यायालय को गुमराह कर कई घटना को अंजाम दे चुकी है अभ्यस्त अपराधी महिला।

Tags
Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also
Close
Back to top button
google.com, pub-2868529537931252, DIRECT, f08c47fec0942fa0
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker